Impact: खबर छापने के बाद नींद से जागा प्रशासन, जर्जर इमारत से सभी परिवारों को किया गया बाहर

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है. जहां राजधानी के कोलार इलाके में स्थित जर्जर इमारत की खबर दिखाने के बाद जिला प्रशासन और नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए बिल्डिंग से सभी परिवारों को बाहर निकाला. हालांकि कार्रवाई के बाद इमारत में रहने वाले परिवारों को काफी परेशानी हो रही है.

इसे भी पढे़ं : बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रही युवती पर ब्लेड से हुआ हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल कोलार में स्थित 4 मंजिला कल्याणी अपार्टमेंट के पिलर बेहद जर्जर हो गए थे. कई पिलर टूट गए थे तो कई टूटने की कगार पर थे. जिसके कारण इमारत हिल चुकी थी. इसकी शिकायत कई बार रहवासियों ने प्रशासन से की थी, लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिससे बड़ा हादसा हो सकता था.

इसे भी पढे़ं : बड़े हादसे का इंतजार: रिहायशी इलाके में बनी 4 मंजिला इमारत की नींव हुई जर्जर, दर्जन भर परिवारों की खतरे में जान

बता दें कि लल्लूराम डॉट कॉम ने प्राथमिकता से इस खबर को छापा और प्रशासन के संज्ञान में लाया. जिसके बाद जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी परिवारों को बिल्डिंग से बाहर निकाला. बिल्डिंग में करीब दो दर्जन परिवार रहते थे.

इसे भी पढे़ं : महापुरुषों के नाम से स्थापित विश्वविद्यालयों को मनाना होगा जयंती पर उत्सव, राज्यपाल ने दिए आदेश

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।