BREAKING : राजधानी के बाद न्यायधानी में भी लगेगा सख्त लॉकडाउन, जिले में बढ़ते संक्रमण के चलते लिया गया निर्णय…

बिलासपुर। राजधानी रायपुर की तरह न्यायधानी बिलासपुर में भी सख्त लॉकडाउन लगाया जाएगा. इसको लेकर व्यापारी व अधिकारियों के बीच सहमति बन गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले में एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन किया जाएगा, फिलहाल इसका आदेश जारी नहीं हुआ है. आज देर शाम तक आदेश जारी हो सकती है.

Close Button

जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन लगाने से पहले दो से तीन दिनों का समय दिया जाएगा. ताकि लॉकडाउन का प्रभावी तरीके से पालन किया जा सके. हालांकि ये किस तारीख से होगा, इसका ऐलान अभी नहीं किया गया है. जिले में कोरोना संक्रमण की बढ़ती संख्या को लेकर जिला प्रशासन चिंतित है, जिसकतो लेकर प्रभावी लॉकडाउन लगाने की तैयारी की जा रही है.

वहीं आज राजधानी रायपुर में कलेक्टर एस भारतीदासन ने  21 सितंबर से 28 सितंबर तक लॉकडाउन लगाया है. यहां आम लोगों को पेट्रोल भी नहीं मिलेगा. सब्जी बाजार भी नहीं खुलेगा. मेडिकल शॉप व एंबुलेंस को छूट दी गई है.

बता दें कि बिलासपुर में शुक्रवार को 302 नए मरीज की पहचान की गई. इसके साथ ही बिलासपुर जिले में 5834 संक्रमित मरीज है. इसके अलावा 1845 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 3085 है. वहीं कोरोना संक्रमण से जिले में अब तक 68 मरीजों की मौत हो गई है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।