Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. लेकिन एक तरफ कई रिश्तों में खटास आ गई है और वो रिश्ते बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की खबर से अभी फैंस संभले नहीं थे, कि अब बी टाउन से एक और शादी टूटने की खबरें आ रही हैं. समझ नहीं आता आखिर बी टाउन में आए दिन सेलेब्स को क्या हो जाता है.

बता दें कि अभिनेता इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच के रिश्ते में पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों अपने तलाक का ऐलान करने वाले हैं. इमरान खान आमिर खान के भंजे हैं. इमरान और अवंतिका के बीच अनबन की खबरें पिछले काफी समय से थीं. दोनों की लड़ाई की खबरें भी मीडिया में आईं हैं.

इसे भी पढ़ें – युवती के घर Love Proposal लेकर पहुंचा प्रेमी, युवती ने ठुकराया तो…

बताया जा रहा है कि अवंतिका इमरान और अपने रिश्ते को संभलने का एक मौका देना चाहती थी. इसी कारण उन्होंने तलाक का फैसला बहुत जल्द नहीं लिया था. साथ ही दोनों के दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी सेटल डाउन करने और दोनों को समझाने की काफी कोशिशें की लेकिन फैसला कुछ और ही हुआ.

कई तरह की कोशिशों के बाद भी बाद भी इमरान और अवंतिका के बीच कुछ ठीक नहीं हो पा रहा है. ऐसे में अब आखिरकार दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा है. हालांकि, फिलहाल फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल नहीं की गई है. इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे ऐसे में इनका अलग होना फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दें कि दोनों की एक सात साल की बच्ची भी है.

इसे भी पड़ें – OMG! क्या Salman Khan ने अपना सबसे प्रिय Bracelet इस अभिनेत्री को किया गिफ्ट ? एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

बता दें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने वर्ष 2011 में शादी की थी. इनके इस खास दिन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जो अब 7 साल की हो चुकी है. दूसरी ओर इमरान के करियर की बात करें तो उन्होंने 2008 में आई फिल्म ‘जानें तू या जानें ना’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद भी वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनें, लेकिन उन्हें खास सफलता हासिल नहीं हो पाई.