उपचुनाव की घोषणा के बाद तीसरी नक्सल हत्या, मुखबिरी के आरोप में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

पंकज सिंह,दन्तेवाड़ा। बस्तर के दंतेवाड़ा में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा के बाद तीसरी नक्सली हत्या हुई है. ग्रामीण पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया. एक तरफ राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं, तो दूसरी ओर ग्रामीण की हत्या हो जाने से बाकी के ग्रामीण दहशत में आ गए हैं.

जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने किरन्दुल थानाक्षेत्र में पेरपा चौक पर ग्रामीण ताती बुधराम की धारदार हथियार से हत्या कर दिया और शव को सड़क पर फेंक दिया है. पर्चा जारी करते हुए नक्सलियों ने ग्रामीण पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया है. नक्सल वारदात की जानकारी मिलने के बाद जवानों के सर्चिंग के लिए पेरपा की ओर रवाना किया गया है. क्योंकि 23 सिंतबर को मतदान होना है. ऐसे में प्रशासन नहीं चाहता कि मतदान के दिन नक्सली कोई उत्पात मचाए.

बता दें कि इससे पहले नक्सलियों ने बीते दिनों छोटे गुडरा सरपंच और किरन्दुल एसआर के पास फूलपाड़ के ग्रामीण की हत्या कर दी थी. जिसके बाद अब यह तीसरी हत्या नक्सलियों द्वारा उपचुनाव के घोषणा के बाद किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।