सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद अधूरा रह गया शहनाज के साथ शूट हो रहा म्यूजिक वीडियो, गाने का नाम रखा गया ‘अधूरा’

मुंबई. दिवंगत टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के अधूरे म्यूजिक वीडियो का नाम ‘अधूरा’ रखा गया है. म्यूजिक लेबल सारेगामा के आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट लिखा, “एक अधूरा गाना एक अधूरी कहानी हैशटैग अधूरा. जल्द आ रहा है.”

बता दें कि ट्वीट में एक पोस्टर भी दिखाया गया है, जिसमें एक जलती हुई मोमबत्ती है. पोस्टर में लिखा है, “एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी.. सिडनाज का गाना. जल्द ही रिलीज होगा.” ‘अधूरा’ गाना दिवंगत अभिनेता की स्मृति को श्रद्धांजलि है. इस गाने में शहनाज और सिद्धार्थ होंगे और इस साल की शुरूआत में इस लोकप्रिय जोड़ी ने गाने के संगीत वीडियो के लिए आखिरी बार एक साथ शूटिंग किया था.

इसे भी पढ़ें – Birthday Special : Gautam Gambhir की कप्तानी में KKR ने 2 बार जीता है IPL का खिताब, टीम ने दिया बधाई … 

सिंगर श्रेया घोषाल और अर्को ने इस गाने का संगीत तैयार किया है. ‘अधूरा’ सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 21 अक्टूबर को रिलीज होगा.

इसे भी पढ़ें – टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर का निधन, 11 अकादमी के ओनर थे कायजाद कपाड़िया … 

‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘बालिका वधू’ जैसे शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने काम किया है. सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘बिग बॉस 13’ भी किया और इसमें वो विजेता रहे थे. उनको 2 सितंबर को कार्डियक अरेस्ट आ गया था, जिसके कारण 40 साल की उम्र में निधन हो गया था. उनके परिवार में मां रीता शुक्ला और दो बहनें हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।