Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ को सफलता मिली थी. जिसके बाद अब सोनी लिव के साथ आरके यादव की किताब ‘मिशन आर एंड एडब्ल्यू’ पर आधारित अपनी अगली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और स्टूडियोनेक्स्ट के सोनीलिव के प्रमुख दानिश खान ने कहा, “हम भारत के पसंदीदा कहानीकार हंसल मेहता को रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के संस्थापक रामेश्वर नाथ काओ की कहानी बताने के लिए खुश हैं. आरके यादव द्वारा मिशन आर एंड एडब्ल्यू हमारी खुफिया टीम और उनके संचालन पर सबसे व्यापक पुस्तकों में से एक है.”

बता दें कि यह शो ऑलमाइटी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित है और करण व्यास द्वारा स्क्रीन के लिए अनुकूलित किया गया है. यह शो देश के पड़ोसियों के साथ बढ़ती उथल-पुथल के मद्देनजर आर एंड एडब्ल्यू के पहले प्रमुख रामेश्वर नाथ काओ की यात्रा और कारनामों का पता लगाएगा. यह शो गुप्त खुफिया अभियानों को भी प्रदर्शित करेगा और इनमें से कई रणनीतियों और कार्यो ने हमारे क्षेत्र की भूराजनीति को कैसे आकार दिया है.

इस फिल्म को लेकर निर्माता हंसल मेहता ने कहा कि “एक कहानीकार के रूप में, मेरा प्रयास हमेशा जीवित कहानियों को लाने और आम लोगों और उनके असाधारण कार्यो का पता लगाने का रहा है. ये वे लोग हैं, जिन्होंने हमारे राजनीतिक और सैन्य इतिहास को मजबूत किया है. रामेश्वर नाथ काओ एक प्रतिभाशाली व्यक्ति के रूप में जाने जाते थे, जिन्हें बहुत कम जाना जाता है. मैं प्रतिभाशाली करण व्यास और सोनीलिव के साथ उनकी कहानी का पता लगाने के लिए रोमांचित हूं, जो इतने शानदार साझेदार हैं. मैं जल्द ही इस परियोजना को शुरू करने की उम्मीद कर रहा हूं.”