जीत के बाद विधायक अनीता योगेंद्र शर्मा ने निकाली आभार प्रदर्शन रैली, महिलाओं ने उतारी आरती, गांवों में हुआ भव्य स्वागत…

सुरेंद्र जैन, धरसींवा– भाजपा के अभेद गढ़ को ध्वस्त करने वाली धरसींवा की नव निर्वाचित विधायक अनीता योगेंद्र शर्मा का आज ग्रामीण महिलाओं ने श्रीफल भेंट कर स्वागत किया. महिलाओं के इस तरह सच्चे मन से किये गए सम्मान को देख खुशी से उनकी आंखें भर आईं. उन्होंने अपने क्षेत्र की नारी शक्ति को विश्वास दिलाया कि वह हर समय उनके साथ खड़ी रहेंगी. क्षेत्र की माताओं बहिनों से उन्होंने कहा कि कभी भी कोई भी परेसानी आये कोई भी संकट आये तो बिना देर किए उन्हें अवगत कराएं, वह हर समय उनकी हर सम्भव मदद करेंगी.

दरअसल शनिवार से विधायक की आभार प्रदर्शन रैली शुरू हुई है जो एक-एक कर सभी गांव में पहुंचेंगी. महामाया मंदिर सिलतरा में विधायक अनीता योगेंद्र शर्मा ने पूजा-अर्चना के बाद चुनाव में मिले ऐतिहासिक जीत के लिए आभार प्रदर्शन रैली शुरू की.
धरसींंवा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के मार्गदर्शन में शुरू हुई आभार प्रदर्शन रैली के सम्बंध में अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा ने बताया कि आभार यात्रा का प्रारंभ सिलतरा चौक से हुआ. ग्रामवासियों ने बढ़-चढ़कर के अनीता योगेंद्र शर्मा का स्वागत किया. विधायक ने सतनामी समाज के जैतखाम में पूजा अर्चना की. वह मां दुर्गा मंदिर में भी जाकर की पूजा-अर्चना की एवं ग्रामवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोगों का हमेशा प्रेम मिलता रहे ऐसी अपेक्षा है.

इसके बाद चरौदा, धरसींवा, तिवरैया, देवरी, मनोहरा, रायता, कुथरेल, मेहरसखा, मलौद, मौहागाव, कुकेरा, कुरूद होते हुए सिलयारी में यात्रा का समापन हुआ. आज की यात्रा में हर ग्रामवासियों ने बढ़-चढ़कर के हिस्सा लिया. जगह-जगह पर पुष्प-हार, श्रीफल भेंटकर व आरती उतारकर विधायक का स्वागत किया एवं अनीता योगेंद्र शर्मा को जीत की बधाई दी एवं आशीर्वाद दिया. विधायक ने समस्त ग्राम वासियों को मिले हुए समर्थन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और उनसे ऐसा ही हमेशा प्यार मिलता रहे निवेदन भी किया.

इस आभार यात्रा में मुख्य रूप से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा, महिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा मंजू वर्मा, पूर्व जनपद अध्यक्ष लोकेश्वरी वर्मा, प्रमोद शर्मा, रोशन गोस्वामी, उधो वर्मा, राजकुमार साहू, लिखो वर्मा, राजकुमार वर्मा, प्रवीण कुमार वर्मा, सुरेश पांडे, कन्हैया यादव, संतोष शर्मा, शेखर यादव, अमजद खान, इजराफिल खान एवं समस्त कार्यकर्ता उपस्थित हुए.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।