मैच जीतने के बाद KKR ने दिखाई Sportsman Spirit, RCB को ट्रोल करने पर फैंस को दिया करारा जवाब …

दिल्ली. IPL के 58वें मुकाबले में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की टीम के बीच मुकाबला हुआ. जिसमें KKR ने 4 विकेट से जीत हासिल कर लिया था. इस मैच में मिली हार के बाद लगातार RCB के फैंस प्लेयर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही खिलाड़ियों के परिवार वालों को भी ट्रोल किया जा रहा है.

वहीं, RCB के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन की पार्टनर जॉर्जिया डुन को इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ लोग अपशब्द कह रहे हैं. इस मामले पर ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन ने बताया था कि उनकी पार्टनर जॉर्जिया डुन को इंस्टाग्राम के एक पोस्ट पर कुछ लोगों ने अपशब्द कह दिया हैं. वहीं, अब RCB के समर्थन में KKR आ गई है.

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

KKR ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने के बारे बात कर रहे हैं. इस वीडियो में कार्तिक ने कहा कि “मुझे कभी-कभी लगता है कि सोशल मीडिया को एक सही जगह बनाने की जरूरत है. लोग यहां कुछ भी कह देते हैं और उस बात की गंभीरता का एहसास उन्हें नहीं होता है, चाहे वह मीम्स हो, वीडियो हो या सिर्फ शब्द हो. यह उनके लिए क्षण भर की बात होती है, सहज रूप से वे जो महसूस करते हैं, उसे वे वहां कहते हैं.”

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

इस वीडियो में KKR के दिनेश कार्तिक ने संदेश जारी कर कहा “नफरत को ना कहें. क्रिकेटरों को अक्सर ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ता है. समय आ गया है कि हम इसके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करें. जीत और हार किसी भी खेल का हिस्सा हैं. आरसीबी और उनके खिलाड़ियों के साथ हम खड़े हैं.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।