वीडियोः भाजपा विधायक ने महिला एसडीएम को दी धमकी, कहा – आपको मेरी ताकत का अंदाजा नहीं है

  • एसडीएम गरिमा सिंह को धमकाते भाजपा विधायक उदयभान चौधरी

  •  विधायक उदयभान चौधरी ने दी धमकी

  • किसानों के मुददे पर एसडीएम से मिलने गए थे भाजपा विधायक

आगरा. कहते हैं सत्ता का लोभ आ जाता है तो इसका नशा सिर चढ़ कर बोलने लगता है। इसी को साकार किया है उत्तर प्रदेश के आगरा के बीजेपी के एक विधायक उदयभान चौधरी ने. बता दें कि उदयभान चौधरी फतेहपुर सीकरी से विधायक हैं. बीजेपी विधायक उदयभान चौधरी ने एसडीएम को धमकाते हुए कहा कि क्या तुम्हें पता नहीं है कि मैं एक विधायक हूं? तुम्हें मेरी पावर का अंदाज भी है, लोकतंत्र के पावर का एहसास है?

दरअसल विधायक उदयभान किसानों के पास उनकी समस्याओं पर बात करने गए थे. जानकारी के मुताबिक वे आगरा के अछनेरा में किसानों की समस्या को लेकर उनसे बात करने के लिए पहुंचे हुए थे. यहां ड्यूटी पर तैनात एसडीएम गरिमा सिंह से उनकी किसी बात पर बहस हो गई. इस दौरान उन्होंने महिला एसडीएम को अपनी बातों से धमका दिया और कह दिया कि तुम्हें मेरी पावर का अंदाजा भी नहीं है, तुम एक नौकर…।

 इसी दौरान विधायक के समर्थक एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर देते हैं. इतना ही नहीं विधायक फिर एसडीएम बेहद गंदे लहजे में वापस अपने कार्यालय जाने को कह देते हैं. अब इस पूरे मामले पर सियासत शुरू हो गई है. विधायक उदयभान चौधरी से माफी मांगने कहा गया लेकिन उन्होंने कहा मैं माफी नहीं मांगूंगा. उल्टा उन्होंने एसडीएम पर ही आरोप लगाया कि वे जनता की बात सुन नहीं रही थी और उनकी बात को गलत तरीके से पेश कर ररही थी. वहीं एसडीएम गरिमा सिंह ने विधायक के आरोपों को निराधार बताया है.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।