BREAKING : एआईसीसी की बैठक में हुआ निर्णय, केन्द्र सरकार की आर्थिक नीतियों के ख़िलाफ़ 30 नवंबर को ‘भारत बचाओ रैली’

दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की आज अहम बैठक हुई. बैठक में राष्ट्रीय महासचिवों के साथ कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, अध्यक्ष, नेता विपक्ष और विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष मौजूद रहें. बैठक में विभिन्न मसलों पर चर्चा हुई है. लेकिन केन्द्र सरकार ख़िलाफ़ एक बड़ा आंदोलन करने का निर्णय लिया गया है.

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री और ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू ने कहा कि केंद्र सरकार की विनाशकारी आर्थिक नीतियों के खिलाफ 30 नवंबर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में “भारत बचाओ रैली” के नाम से एक विशाल रैली आयोजित करने का निर्णय लिया गया. इसके लिए कांग्रेस के नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. इस रैली में देश भर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जुटेंगे.

आपको बता दे कि इस बैठक में सोनिया गाँधी, मोतीलाल वोरा और राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उड़ीसा कांग्रेस के प्रभारी टीएस सिंहदेव, ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू भी मौजूद रहें.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।