कोरोना ने ली इस एयरलाइंंस की बलि, एयर डेक्कन ने बोरिया बिस्तर समेटा, कामकाज किया बंद

दिल्ली। कोरोना वायरस ने न सिर्फ लोगों को बल्कि बिजनेस और कंपनियों को भी बुरी तरह प्रभावित किया है। कई कंपनियों में इसके चलते महीनों से काम ठप है। अब कोरोना के कहर के चलते एयर डेक्कन ने अपना कामकाज बंद कर दिया है।
दरअसल, कोरोना संकट से निपटने के लिए सरकार ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके चलते फ्लाइट पर भी पाबंदी लगी है। इस बंदी का सबसे बचरा असर पहले से ही परेशान एविएशन सेक्टर पर पड़ा है। अब देश की नामी एयरलाइंस एयर डेक्कन ने ऐलान किया है कि वह अपना कामकाज बंद कर रही है क्योंकि उसके पास इसके अलावा कोई विकल्प इन हालात में नहीं बचा है।
एयर डेक्कन के सीईओ अरुण कुमार सिंह ने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कहा कि ‘मौजूदा घरेलू और वैश्विक मुद्दों की वजह से डीजीसीए ने 14 अप्रैल तक सभी कामर्शियल फ्लाइट बंद करने का निर्देश दिया है। ऐसे में एयर डेक्कन के पास अगले नोटिस तक अपना परिचालन बंद करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। इसलिए कंपनी अपना कामकाज बंद कर रही है। इतना ही नहीं कंपनी ने सभी कर्मचारियों को लीव विदआउट पे पर भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।