whatsapp

Alert: Air India ने दिल्ली-भोपाल फ्लाइट किया कैंसिल, मुंबई-भोपाल flight के समय में हुआ परिवर्तन

अमृतांशी जोशी,भोपाल। हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों से जड़ी जरूरी खबर सामने आई है. दिल्ली फ्लाइट (Delhi flight) से सफर करने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ेगी. एयर इंडिया ने 1 सप्ताह के लिए दोपहर में आने वाली दिल्ली-भोपाल-दिल्ली फ्लाइट (Delhi-Bhopal-Delhi flight) कैंसिल कर दिया है. एयर इंडिया (Air India) की मुंबई भोपाल मुंबई फ्लाइट अब सुबह की जगह दोपहर में ऑपरेट होगी.

19 जनवरी से 24 जनवरी तक एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट दिल्ली से भोपाल नहीं आएगी. 26 जनवरी पर एयर ट्रैफिक बिजी होने के कारण फ्लाइट निरस्त की गई है. गणतंत्र दिवस के संदर्भ में एक सप्ताह के लिए फ्लाइट बंद की गई है. मुंबई भोपाल मुंबई फ्लाइट के समय में भी परिवर्तन किया गया है.

MP Patwari Bharti 2023: मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन की तारीख बढ़ी, 15 दिन में भरे गए 9.70 लाख फॉर्म, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन ?

एयर इंडिया की मुंबई भोपाल मुंबई फ्लाइट अब सुबह की जगह दोपहर में ऑपरेट होगी. 27 जनवरी से एयर इंडिया की मुंबई भोपाल मुंबई मॉर्निंग फ्लाइट का समय बदला जा रहा है. एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 633 सुबह 07:15 बजे आती है, जो कि अब दोपहर 12 बजे भोपाल आएगी. 1 महीने के लिए एयर इंडिया की मुंबई भोपाल मुंबई फ्लाइट (Mumbai Bhopal Mumbai Flight) के शेड्यूल समय में परिवर्तन किया जा रहा है.

MP: चुनावी साल में सरकार ने की निगम-मंडलों में नियुक्तियां, इनको मिली जगह

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button