आलीशान बंगला छोड़कर किराये के घर में रहने के लिए परेशान फिल्म स्टार अजय देवगन

मुंबई. अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अजय-रकुल प्रीत की कमेट्री को सभी ने को पसंद आ रही है।

इसी बीच अजय देवगन-कालोज को लेकर एक बड़़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि अपने लिए नए रेंट घर की तलाश कर रहे हैं। क्योंकि अजय देवगन अपने जुहू स्थित बंगले को रीडेवलप्ड कराना चाहते हैं, जिसमें लगभग 2 साल का समय लग जाएगा। उनको जुहू में रहते काफी समय हो गया है, इसलिए वे किसी और जगह जाकर शिफ्ट नहीं होना चाहते हैं।

अजय और काजोल जिस बंगले में रह रहे हैं वो ठीक धर्मेंद्र के बंगले के अपोजिट साइड है। ये घर रोड नंबर 11 पर है और अब कपल इसी लोकेलिटी में नया बंगला तलाश रहा है। अजय लंबे समय से स्पेशियस और कंफरटेबल बंगला ढूंढ रहे हैं लेकिन उनकी ये तलाश पूरी नहीं हो पा रही है।

सालभर से अजय के दिमाग में घर पर काम कराने का आइडिया चल रहा है लेकिन उन्हें मनमुताबिक रेंट पर बंगला नहीं मिल पा रहा है। अजय ने नए घर के लिए कुछ डिजाइन्स भी पसंद किए हैं वहीं काजोल भी पति के आइडिया से सहमत है। वो भी अपने घर को लार्ज और उसका डेकोर चेंज कराना चाहती हैं। अजय और काजोल को नया घर मिलते ही वो शिफ्ट हो जाएंगे ।

उन्होंने कई लोगों से बात भी की है जो उन्हें नया घर दिला सके। अजय देवगन और काजोल 1999 में शादी के बाद से इसी घर में रह रहे हैं । उनके दो बच्चे न्यासा और युग भी हैं। अजय देवगन की कुल संपत्ति लगभग 32 मिलियन डॉलर की है। अजय की कुल संपत्ति में उनका आलीशान घर भी आता है जिसका नाम उन्होंने शिव शक्ति दिया हुआ है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।