सीएम भूपेश के निवास पर परिवार सहित पहुंचे अजीत जोगी, जूनियर जोगी ने किया खेद व्यक्त ….

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। अमित जोगी द्वारा सीएम भूपेश बघेल की मां बिन्देश्वरी बघेल के देहांत के बाद की गई विवादित टिप्पणी और पिता अजीत जोगी द्वारा माफी मांगने के बाद पूरा कुनबा गुरुवार को भिलाई पहुंचा. जहां सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात कर मां बिन्देश्वरी बघेल के निधन पर अजीत जोगी ने गहरा दुख व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

जनता कांग्रेस सुप्रीमो के साथ उनकी पत्नी रेणु जोगी, पुत्र अमीत जोगी और बहु ऋचा जोगी भी मौजूद थीं. अजीत जोगी अपने परिवार के साथ तकरीबन आधा घंटा भूपेश बघेल के निवास पर मौजूद रहे. दोनों नेताओं के बीच इस दौरान काफी देर तक बातचीत हुई. मेल मुलाकात और निवास में आयोजित भजन सुनने के बाद जोगी परिवार वहां से रवाना हुआ. सीएम भूपेश जोगी को छोड़ने बाहर तक पहुंचे.

इस दौरान अजीत जोगी ने मीडिया कर्मियों से भी बातचीत की. जोगी ने कहा कि किसी भी इंसान के लिए माता का चले जाना सबसे बड़ा शोक होता है. मैं भी इस दौर से गुजर चुका हूँ. मैंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अपनी स्वर्गवासी माता और उनकी माता के संबंध में चर्चा की और कामना किया कि ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे. वहीं बघेल परिवार को इस दुख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

अमित जोगी ने भी सीएम भूपेश से की मुलाकात

सीएम भूपेश से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए अमित जोगी ने कहा कि मैंने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया. मीडिया कर्मियों द्वारा अमित जोगी से सीएम भूपेश की मां के देहांत के तुरंत बाद सोशल मीडिया में किये विवादित टिप्पणी पर किये गए सवाल के जवाब में जूनियर जोगी ने कहा कि इसके लिए उन्होंने पहले ही खेद व्यक्त किया है. मातृत्व शोक से बढ़कर कोई पीड़ा नहीं हो सकती और यह वक्त राजनीति का नहीं है. हमें छत्तीसगढ़ की परम्पराओं और संस्कारों को देखते हुए ये वक्त संवेदना व्यक्त करने का है और इसी को देखते हुए हमने राजनीति से ऊपर उठ कर आपसी संवेदनाएं बांटी है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।