अजीत जोगी के स्वास्थ्य में 14 दिन बाद भी सुधार नहीं, मस्तिष्क को जागृत करने के प्रयास कारगर नहीं साबित हो रहे

सत्यपाल राजपूत रायपुर। हार्ट अटैक की वजह से अस्पताल में दाखिल पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत में 14 दिन बाद भी कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है. उनके मस्तिष्क को जागृत करने का डॉक्टरों के अथक प्रयास के बाद नहीं दिखी कोई हलचल नजर नहीं आ रही है.

श्री नारायणा हॉस्पिटल द्वारा जारी अजीत जोगी के 14 मई की सुबह की मेडिकल बुलेटिन में इन बातों का जिक्र करते हुए बताया गया कि जितने भी विशेषज्ञ डॉक्टर ने जोगी के केस को इनवेस्टिगेट किया है, सभी ने वर्तमान इलाज को जारी रखने को कहा. गुरुवार को हैदराबाद के वरिष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. संदीप नयनी से जोगी के सभी इन्वेस्टिगेशन रिपोर्ट पर चर्चा की गई. डॉ. नैयनी ने भी वर्तमान में चल रहा इलाज को जारी रखने को कहा.

मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि उनका हिमो डाइनामिकली स्थिर है, वहीं उनके ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट में नियंत्रण नजर आ रहा है. बता दें कि जोगी को शुरू से लेकर अबतक वेंटिलेटर के जरिए सांस दी जा रही है. लेकिन अब भी अजीत जोगी ख़तरे से बाहर नहीं हुए हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।