सीआईएसएफ कैंप से एके-47 और 30 राउंड गोलियां गायब, 24 घंटे बाद भी आरोपी गिरफ्त से बाहर

पंकज भदौरिया, दंतेवाड़ा– जिले के बचेली थाना क्षेत्र के केंद्रीय इंड्रस्ट्री सेंटल फोर्स सीआईएसएफ कैंप से अत्याधुनिक हथियार एके सैतालीस और 30 राउंड गोलियां गायब होने की खबर ने अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है गायब हथियार को 24 घंटे से ऊपर का समय बीत गया है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

सीआईएसएफ के अधिकारी और जिला पुलिस बल के अधिकारी मौके का मुयाना किया है. अधिकारी घटना के तरीके का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. अभी बीते कुछ महीने पहले कसौली कैम्प से भी इसी तरह हथियार गायब होने का मामला सामने आया था. जिसमें कसौली से जवान राजू ने हथियारों का नक्सलियों से सौदा कर बेचने की तैयारी कर ली थी. बाद में पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर 2 एसएलआर हथियार और राउंड बरामद कर आरोपी जवान को जेल भेज दिया था.

फिलहाल अधिकारी पूरे मामले की बारीकी से हर पहलू को देखते हुए पड़ताल कर रही है. नक्सल आपरेशन के एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच चल रही है. जल्द विस्तृत जानकारी देंगे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।