झूठ का प्रशिक्षण केंद्र चला रही सरकार, जनता के बीच में फैलाई जा रही अफवाह: अखिलेश यादव

लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे भरोसा है अब ये सरकार जाने वाली है.  इस सरकार का सफाया होगा. इस सरकार में हर वर्ग के लोग अपमानित हुए. इस सरकार में सबसे ज्यादा झूठ बोला गया है. सरकार झूठ का प्रशिक्षण केंद्र चला रही है. जनता के बीच में अफवाह फैलाई जा रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भगवान विश्वकर्मा जयंती की लोगों को बधाई देते हुए कहा कि त्रेता युग में लंका बनाने का काम हो, चाहे हनुमान जी को गदा हो और चाहे श्री कृष्ण भगवान का चक्र, गुजरात द्वारिका बनाने का काम भगवान विश्वकर्मा ने किया. यहां बड़े-बड़े उद्योगपति बुलाए गए थे. बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन उतना पैसा यूपी में नही आया. सिर्फ कागजों पर है, जमीन पर नहीं दिखाई देता.

उन्होंने कहा कि न काम करने वाले मुख्यमंत्री ने छुट्टी खत्म कर दी. कोई बड़ा काम अभी तक सरकार ने नहीं किया. सिर्फ नाम बदलने का काम कोई है. लोगों को 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी बनाने का सपना दिखाया. मुख्यमंत्री ने और बड़ा झूठ बोला कि इसमें 1 ट्रिलियन डॉलर की भागीदारी यूपी की होगी. ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो लैपटॉप ही नहीं चला पाते हैं इसीलिए बांटे नहीं.

इसे भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : भारी बारिश की वजह से दो दिन बंद रहेंगे शैक्षणिक संस्थान… 

अखिलेश ने कहा कि कोरोना के बहाने सबका कारोबार बंद हो गया. चौपट हो गई अर्थव्यवस्था अब पटरी पर आ रही है, जिसमें सरकार का कोई योगदान नहीं है. आम लोगों का योगदान है. ये दुनिया से बराबरी करना चाहते हैं. जब मुसीबत आई तो ये सरकार बड़े लोगों के साथ खड़ी रही, उनके लिए जहाज चल जाता है, लेकिन मजदूरों के लिए कोई व्यवस्था नहीं हुई, उनकी जान चली गई. अगर सरकार सही तैयारी करती तो तमाम लोगों की जान बचाई जा सकती थी.

इसे भी पढ़ें : मेडिकल यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर निकला खून के काले कारोबार का मास्टरमाइंड…

इस अवसर पर उन्होंने भारी बारिश के बाद भी कार्यक्रम में आने पर लोगों का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि कल बारिश में लोगों की जान गई है. सरकार को इतने सालों में जो इंतजाम करना था, एक ही बारिश में पता चल गया कि उनका कोई इंतजाम नहीं था. नेताजी से लेकर आज तक सपा ने हमेशा विश्वकर्मा समाज का सम्मान किया, उनके लिए छुट्टी की गई थी. लेकिन सीएम ने जो काम नहीं करते उन्हीं ने छुट्टी खत्म कर दी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।