अखिलेश यादव ने CM योगी पर साधा निशाना, प्रदेश में बेरोजगारी को लेकर कही ये बात

दिल्ली. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की सत्ता गंवाने के बाद से ही योगी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार को अपने निशाने पर ले लिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोरोना काल में उत्तर प्रदेश बेरोजगारी से जुझ रहा है, तो वहीं दुसरी तरफ महंगाई ने कमर तोड़ रखा है.

Close Button

रिकार्ड तोड़ रही बेरोजगारी 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि- “इधर बेकारी-बेरोजगारी रिकार्ड तोड़ रही है, उधर महंगाई कमर तोड़ रही है. न मनरेगा में काम है, न स्किल मैपिंग का कहीं अता-पता है और न ही इंवेस्टमेंट मीट के निवेश का. व्यापार, दुकानदारी, सब ठप्प है. बंदरबाँट में उलझी भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद भी नहीं”.

इसे भी पढ़ें- OMG! वैक्सीन लेने के बाद से ही शरीर पर चिपक रहा है स्टील के बर्तन, देखें VIDEO

यूपी में सीएम योगी की पकड़ हुई धीमी

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार के दिन अब ज्यादा नहीं बचे हैं. राज्य में सीएम योगी आदित्यनाथ की पकड़ धीमी पड़ती जा रही है. वहीं कोरोनाकाल में पूरी तरह से फेल होने के कारण आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।