वेब सीरीज के लिए अक्षय कुमार ने लिए 90 करोड़ रुपये, अब सलमान की बारी

मुंबई. बॉलीवुड के बड़े स्टार्स डिजिटल की ओर तेजी से भाग रहे हैं। इसकी वजह भी बड़ी है। वेब सीरीज चलानी वाली कंपनी एक्टर्स को अच्छी खासी फीस दे रही हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी आगामी वेब सीरीज की घोषणा की, जिसका नाम ‘द एंड’ है।

इस थ्रिलर ड्रामा सीरीज से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी डिजिटल शुरुआत करेंगे। सूत्रों की मानें तो खिलाड़ी कुमार को सीरीज में फीचर करने के लिए 90 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली राशि का भुगतान किया जा रहा है।

खबर तो ये भी है कि अक्षय कुमार एक डिजिटल सीरीज को करने के लिए उत्सुक नहीं थे। अमेजन ने लगातार अक्षय से संपर्क बनाए रखा और आखिरकार अक्षय को मना ही लिया। पिछले दिनों अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बेटे आरव के कहने पर वह डिजिटल दुनिया में अपना पहला कदम रख रहे हैं।

चर्चा तो ये भी है कि अब सलमान खान भी अमेजन के साथ साइन अप करने की कगार पर हैं। सिनेमा से भी अच्छा रिस्पॉन्स डिजिटल पर मिलने की वजह से मेकर्स और एक्टर्स दोनों के लिए वेब शो अच्छे साबित हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।