अली और जैस्मिन का सॉन्ग ‘2 Phone’ हुआ रिलीज, नेहा कक्कड़ ने दी है आवाज …

मुंबई. बिग बॉस 14 के सबके फेवरेट कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक बार फिर साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत रहे हैं. अली और जैस्मिन का सॉन्ग ‘2 Phone’ आउट हो गया है. अपने पिछले म्यूजिक वीडियो की सक्सेस के बाद अली और जैस्मिन एक बार फिर ‘2 Phone’ वीडियो सॉन्ग में साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस गाने में दोनों की खट्टी-मीठी नोक-झोंक और प्यार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. टीवी के लवेबल कपल Jasly के गाने 2 Phone को सबकी फेवरेट सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है. 28 जुलाई को इस सॉन्ग को रिलीज कर दिया गया है. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है. गाना सुनने के बाद आपको पता चल जाएगा कि आखिर गाने का टाइटल 2 Phone क्यों रखा गया है.

इसे भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर Virat Kohli पर होगी कार्रवाई! बड़े विवाद में फंसे…

2 Phone सॉन्ग में अली ने एक ऐसे यंग लड़के का रोल निभाया हैं, जिसके पास 2 मोबाइल फोन हैं और इसके बावजूद वो अपनी लेडी लव जैस्मिन का कॉल करना भूल जाते हैं. गाने में अली को सेल्फी लेने का भी शौकीन दिखाया गया है. अली के उन्हें इग्नोर करने पर जैस्मिन अपनी नाराजगी जाहिर करती हैं. सॉन्ग में जैस्मिन ट्रेडिशनल पटियाला सूट में नजर आ रही हैं, जबकि अली फंकी प्रिंटेड शर्ट और टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

अली और जैस्मिन के इस गाने 2 Phone को अभी तक काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उन्हें नए गाने की मुबारकबाद भी दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. दोनों का नटखट अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।