SSP ने पूरा थाना किया लाइन हाजिर, एकसाथ पूरे स्टाफ को हटाया, ये है वजह…

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर एनकाउंटर मामले में चल रही जांच में चौबेपुर थाने के पुलिसकर्मियों की संदिग्ध भूमिका सामने आने के बाद जिले के एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई की है।

Close Button

कानपुर जिले के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने अभूतपूर्व फैसला लेते हुए थाने के पूरे स्टाफ को लाइन हाजिर कर दिया। इसमें दारोगा से लेकर सिपाही तक सभी स्टाफ शामिल है। एसएसपी ने चौबेपुर थाने के सभी 68 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर पुलिस लाइन भेज दिया है। माना जा रहा है कि इस मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ और भी कड़ी कार्रवाई प्रशासन के द्वारा हो सकती है।

कानपुर के एसएसपी ने पुलिस लाइन से 10 पुलिसकर्मियों का तबादला कर चौबेपुर थाने में तैनाती दी है। नए पुलिसकर्मियों को चौबेपुर थाने में पोस्टिंग देने के पीछे की वजह चौबेपुर थाने के पुलिसकर्मियों की संदिग्ध भूमिका होना माना जा रहा है। अब पूरे थाने में नया स्टाफ तैनात किया जाएगा। पुलिस की कई टीमें आतंकवादी विकास दुबे को पकड़ने में लगी हुई हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।