Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के लिए इसके स्टारकास्ट जमकर प्रचार कर रहे हैं. कलाकार अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का प्रचार करने के लिए अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता दिल्ली पहुंचे थे. उसी ऊर्जा के साथ वे राजधानी में अपनी फिल्म का प्रचार करते नजर आए हैं.

मीडिया को संबोधित करते हुए वरुण ने दिल्ली में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रचार के अपने उत्साह को साझा किया और राजधानी में मिले प्यार और प्रतिक्रिया के बारे में भी बात किया है. इस दौरान वरुण का एक कार की छत पर ‘नच पंजाबन’ पर डांस करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उन्हें देखने के लिए कनॉट प्लेस में भारी भीड़ जमा हो गई थी. दिल्ली में इतनी सारी मस्ती के बीच अनिल कपून ने ‘एक मैं और एक तू’ गाने पर अपनी गायन शैली से सभी को चौंका दिया. जिसके बाद उन्होंने कहा कि “मैं एक शानदार गायक हूं.”

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

नीतू आगे अनिल के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करती हैं और कहती हैं, “यह एक अद्भुत अनुभव था. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. वह खुशमिजाज हैं और उनके साथ काम करना मजेदार है. वह हमेशा सभी को हंसाते हैं. इसलिए, उनके साथ काम करना बहुत अच्छा था.” वहीं, इस दौरान कियारा आडवानी ने कहा कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिश्तों के बारे में है और वह कहती है कि, “शादी एक खूबसूरत संस्था है.” जिसके बाद नीतू ने कहा कि “सही व्यक्ति से शादी करनी चाहिए, यह सबसे महत्वपूर्ण है.”

वरुण धवन ने यह भी कहा कि नीतू के साथ काम करना बहुत अच्छा था “मेरी मां उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और वह उनकी दोस्त भी हैं. इसलिए, मैंने बचपन से उनकी फिल्में देखी हैं. मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला है. उन्होंने हिट फिल्में दी हैं. 1966 में और अब 2022 में, वह फिर से हिट देंगी. नीतू यह भी कहती हैं कि फैन स्क्रीनिंग एक भावनात्मक क्षण था, “इसने फिल्मों के लिए प्यार दिखाया. यहां तक कि मेरी बेटी भी प्रतिक्रिया देखकर खुश थी.”

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

वहीं, अनिल आगे ओटीटी में आने के बारे में बताते हैं और इसका पूरे परिदृश्य पर क्या प्रभाव पड़ेगा. शादी के बारे में और इन दिनों रिश्ते क्यों काम नहीं कर रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए, अनिल कहते हैं, “शादी अपने साथी के बारे में सकारात्मक और नकारात्मक चीजों को स्वीकार करने और रिश्ते के काम करने के तरीके के बारे में है.”

मनीष बताया कि “फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिश्तों में अच्छी चीजों के बारे में है और आपके साथी को हल्के में नहीं लेने के बारे में है. दूसरी ओर, निर्देशक कहते हैं कि “यह फिल्म रिश्तों से जुड़े कई सवालों को खोजने और उन्हें संबोधित करने की कोशिश करेगी.”

वरुण ने अंत में कहा कि “यह फिल्म पूरी तरह से खुशी और मनोरंजन के बारे में है. लेकिन इस फिल्म के अंत का अनुमान नहीं लगाया जा सकता है. आप समान अंत नहीं देखेंगे जो आप अक्सर इसी तरह के मुद्दों से निपटने वाली अन्य फिल्मों में देखते हैं.” बता दें कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ राज मेहता द्वारा समर्थित है, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियोज और हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता के तहत धर्मा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित है. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.