whatsapp

BJP सांसद पर यौन शोषण का आरोप : कुश्ती के खिलाड़ियों का प्रदर्शन जारी, कहा- हमारे पास पर्याप्त सबूत, हो ठोस कार्रवाई

नई दिल्ली. भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर एक खिलाड़ी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसके बाद कुश्ती के खिलाड़ियों का दिल्ली के जंतर मन्तर पर प्रदर्शन जारी है. बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक, विनेश फोगाट जैसे देश के नामी पहलवान न्याय की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं.

खिलाड़ी साक्षी मलिक ने कहा कि मीटिंग में सिर्फ आश्वासन दिया गया है, किसी तरह का ठोस कदम या एक्शन लेने की बात नहीं की गई. हम रेसलिंग फेडरेशन को भंग करवाना चाहते हैं, हर जगह उनके लोग हैं, हमें केरल, महाराष्ट्र से फोन आ रहे हैं, जो पीड़ित रही हैं, हमारी PM से गुजारिश है कि इंसाफ करें.

वहीं विनेश फोगाट ने कहा कि हमारे साथ 5-6 महिला पहलवान हैं, जिन्होंने इन शोषण का सामना किया है और हमारे पास इसे साबित करने के सबूत हैं, हमें सरकार से कोई संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं मिली है, हम सुनिश्चित करेंगे कि बृजभूषण सिंह इस्तीफा दें और उन्हें जेल हो, हम केस दर्ज कराएंगे.

इसे भी पढ़ें – विनेश फोगाट का आरोप, BJP सांसद ने महिला पहलवानों का किया यौन शोषण, PM मोदी से शिकायत के बाद मिली जान से मारने की धमकी…

बजरंग पुनिया ने कहा कि हम चाहते हैं कि फेडरेशन को बंद किया जाए क्योंकि फेडरेशन में वे अपने ही लोगों को बिठाएंगे,अगर इसका समाधान जल्दी नहीं निकला तो हम कानून का भी सहारा लेंगे.

विनेश फोगाट ने कहा कि हमें जान का भी खतरा है, हमने पुलिस का प्रोटेक्शन भी नहीं ली है. जब शोषण होता है तो एक कमरे में होता है वहां कैमरे नहीं लगाए जाते हैं. वे लड़कियां भी हमारे साथ हैं जो इसे साबित कर सकती हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button