एक्टिंग के साथ इन स्टार्स ने की 12th की पढ़ाई, रिजल्ट आने पर कोई खुश तो कोई नाखुश

मुंबई. CBSE 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी हो गया, जिसके बाद छात्र जश्न मना रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो बहुत खुश नहीं हैं. कुछ टीवी स्टार्स ने एक्टिंग के साथ-साथ 12वीं की पढ़ाई भी की है. टीवी शो ‘राधाकृष्ण’ एक्टर Kartikey Malviya अपने रिजल्ट से नाखुश हैं. वहीं, ‘पटियाला बेब्स’ फेम Ashnoor Kaur अपने रिजल्ट से काफी खुश हैं. उनके 12वीं क्लास में 94 प्रतिशत नंबर आए हैं.

बता दें कि Kartikey Malviya और Ashnoor Kaur ने एक इंटरव्यू में अपने रिजल्ट को लेकर बात की है. Kartikey Malviya ने अपने रिजल्ट पर नाखुश होते हुए कहा,”मेरे 86.4 प्रतिशत नंबर आए हैं. यह आकलन हमारे 10वीं, 11वीं और 12वीं कक्षा के प्रदर्शन पर आधारित था. अगर यह सब एक साथ नहीं होता तो मुझे लगता है कि मैं 95 प्रतिशत अंक हासिल कर लेता. लेकिन 10वीं और 11वीं क्लास के अंकों को ध्यान में रखा गया, जिससे मेरा प्रतिशत कम हो गया.”

इसे भी पढ़ें- सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को खास अंदाज में किया विश, शेयर किया क्यूट बॉन्डिंग का वीडियो …

पढ़ाई पर नहीं दिया था ध्यान

रिजल्ट से नाखुश Kartikey Malviya ने आगे कहा, “उस दौरान मैं चंद्रगुप्त मौर्य शो की शूटिंग कर रहा था और उस वक्त मैंने अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. लेकिन इस साल, मैंने अपनी पढ़ाई पर बहुत ध्यान दिया क्योंकि मुझे पता था कि 12वीं बोर्ड के परिणाम मेरी भविष्य की एजुकेशन प्लानिंग को तय करेंगे. तो हां. मैं अपने परिणाम से निराश हूं.”

पढ़ाई पर किया फोकस

वहीं, Ashnoor Kaur ने कहा,”यह बहुत अच्छा लग रहा है. मैं अच्छा और एकंप्लिश्ड फील करती हूं. मैंने 10वीं में 93 प्रतिशत अंक हासिल किए और इसलिए मैंने सोचा कि मुझे इससे ज्यादा अंक मिलने चाहिए. मैंने नए प्रोजेक्ट भी नहीं लिए क्योंकि मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती था. तो फाइनली मुझे पेड ऑफ मिल गया है.”

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस 15 के पहले फाइनल कंटेस्टेंट का नाम आया सामने, बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर हैं कंटेस्टेंट …

बीएमएम और फिल्ममेकिंग करना चाहती हैं अशनूर

अशनूर कौर ने अपनी फ्यूचर प्लानिंग बारे में बात करते हुए कहा,”मैं बीएमएम करना चाहती हूं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं. अपने मास्टर्स के लिए, मैं विदेश जा सकती हूं. मैं एक्टिंग के अलावा फिल्ममेकिंग और डायरेक्शन भी सीखना चाहती हूं.”

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।