अंबुजा मॉल में दो दिवसीय केरला महोत्सव 8 से, केरल की संस्कृति से होंगे लोग रू-ब-रू

रायपुर. राजधानी के अंबुजा माल में केरला महोत्सव का आयोजन 8 और 9 दिसंबर को किया जाएगा..केरला महोत्सव के आयोजन ऑल इंडिया मलयालम एसोसियशन और अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स हैं. महोत्सव के स्वराज एक्सप्रेस एसएमबीसी और लल्लूराम डॉट कॉम मीडिया पार्टनर हैं.

आयोजन के संबंध में मलयालम एसोसियशन के छत्तीसगढ़ अध्यक्ष विनोद पिल्लई  और इंवेंट ऑर्गेनाइजर यासीन खान ने बताया कि कार्यक्रम के उदेश्य केरल की विश्व प्रसिध्द संस्कृति, कला, संगीत को रायपुर के लोगों तक पहुंचाना है, इसके लिए केरल की संस्कृति को विभिन्न मनोरंजन और प्रदर्शन के माध्यम से उजागर किया जाएगा.

महोत्सव के दौरान विभिन्न प्रकार की छह प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है, जिसमें शनिवार को मेहंदी, रंगोली व कुकिंग और रविवार को सिंगिंग, डांस और रैम्प शो का आयोजन किया गया है. आयोजन के दौरान वेन्यू थीम डेकोर, एलीफेंड राइड और फूड स्टॉल मुख्य आकर्षण के केंद्र होंगे. अधिक जानकारी के लिए 7771877781 पर संपर्क किया जा सकता है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।