अमित जोगी अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज, भेजा जाएगा वापस जेल

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के अध्यक्ष अमित जोगी के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर वापस जेल भेजा जाएगा. 41 वर्षीय अमित जोगी को 11 सितंबर की रात को बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  उन्हें कमजोरी, सांस लेने में तकलीफ, सर दर्द, यूरीन रिटेंशन इलेक्ट्रोलाईट इनबैलेंस, अनइजिनेस, रेडी कार्डिया की शिकायत के बाद इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इसके साथ ही उन्हे न्यूरोलॉजी संबंधी एपिलेप्टिक सीजर डिसऑर्डर की भी शिकायत थी.  वहीं इलाज के दौरान उन्हें पता चला कि पहले चल रही दवाइयों का भी उन्हें साइड इफेक्ट भी था,  जिसके बाद डॉक्टरों ने उनकी दवाईयों में बदलाव किया और अब वे पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें अमित जोगी को भाजपा नेत्री समीरा पैकरा की शिकायत पर बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बिलासपुर जेल में रहने के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई थी और उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्होंने अपना इलाज मेदांता दिल्ली में कराए जाने की मांग की थी. इसके बाद उन्हें रायपुर केन्द्रीय जेल शिफ्ट किया गया था. जहां आमद देने के पश्चात पहले मेकाहारा फिर बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।