कांग्रेस ज्वाईन करने वालों को अमित जोगी का सलाम… जोगी कांग्रेस छोड़ चुके कार्यकर्ता बोले- अपनी मनमानी करते है…

रायपुर. जोगी कांग्रेस छोड़कर कांग्रेस में वापसी करने वाले नेताओं पर तंज कसते हुए अमित जोगी ने उन्हें सलाम किया है, उनके इस ट्वीट के बाद कार्यकर्ताओं ने भी अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए ये कहा है कि पार्टी में कुछ लोग खाली अपनी मनमानी करते थे, यही कारण है कि कार्यकार्ता जोगी कांग्रेस छोड़ रहे है.

अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा है कि जो लोग @INCChhattisgarh वापसी कर रहे हैं वे छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ लोगों के लिए संघर्ष करने की जगह सत्ता-सुख भोगना चाहते हैं. राजनीति में ऐसा स्वाभाविक है. मैं उन लोगों को सलाम करता हूँ जो आज भी तमाम प्रलोभन और प्रताड़ना के बावजूद हमारे साथ ठतस्त हैं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि जल्द ही जनता का मोह इस सरकार से भंग हो जाएगा क्योंकि जो वादे उन्होंने हमारे ‘शपथ-पत्र’ से चुराए हैं उन्हें पूरा करने के लिए न तो इनके पास नीति है और न ही नीयत. आने वाला भविष्य प्रदेश के एकमात्र मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय दल @jantacongressj ‘हल चलाता किसान’ का ही होगा. जय छत्तीसगढ़!

अमित के ट्वीट के बाद कार्यकर्ताओं ने ये दिया जवाब

श्री जोगी के इस ट्वीट के बाद पार्टी छोड़ चुके कार्यकर्ता भी उपना जवाब दिया है. बब्लू रजा नाम के कार्यकर्ता ने ट्वीट कर कहा है कि ‘ढाई साल आपकी पार्टी को दिया कभी अपने ये पूछना मुनासिब नहीं समझा के आपके कार्यकर्ता क्या चाहते है अपनी मनमानी के कारण आपको आज सब छोड़ रहे है’.

देव नारायण साहू नाम के कार्यकर्ता ने कहा है कि बहुत सारी बातें रहीं जीसे सुनने वाला पार्टी में कोई नहीं था सभी अपनी अपनी चला रहे थे आज इतना तो सोचा होता की उनके साथ आने से हम अपनी परम्परागत पार्टी छोड कर सीर्फ साहब के प्यार की वजह से जुडे थे साहब का सम्मान सदैव हमारे दिलों में रहेगा अमीत जी को वीचार करना चाहिए.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।