रायपुर में बोले अमित शाह- कांग्रेस सत्ता में रहती है तो पनपता है नक्सलवाद

रायपुर। कार्यकर्ता सम्मेलन में रायपुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद कांग्रेस सरकार की देन है. पश्चिम बंगाल और आंध्रप्रदेश में जब कांग्रेस थी वहां नक्सलवाद था. तीनों राज्यों में जब बीजेपी सत्ता में आई तो नक्सलवाद खत्म हो गया. उन्होंने कहा कि भाजपा आती है तो नक्सलवाद खत्म होता है और जब कांग्रेस आती है तो नक्सलवाद पनपता है.

अमित शाह ने राज्य सरकार द्वारा बिजली बिल हाफ किये जाने को लेकर भूपेश सरकार पर हमला किया है. शाह ने कहा बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था. मुझे सबसे बड़ी चिंता यहां की कानून व्यवस्था को लेकर है. लेकिन हमें लड़ना है संघर्ष करना है.

छत्तीसगढ़ भाजपा का गढ़ है और हमेशा रहेगा. आप लोग मेहनत से जुट जाइये और फिर से भाजपा की छत्तीसगढ़ में वापसी कराइये. छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं के लिए यह चुनाव महत्वपूर्ण है. हार के बाद आप काम मे लग जाइए. आप ही वो कार्यकर्ता है जिन्होंने तीन विधानसभा के पार्टी को जिताया है. दुर्ग सीट पिछली बार छूट गयी थी. इस बार छग की सभी की सभी सीट आप नरेन्द्र मोदी जी की झोली के डालिये.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।