देश वासियों की दुआओं का असर, ‘मोटा भाई’ को एम्स से मिली छुट्टी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यानी मोटा भाई (बड़ा भाई) को गुरुवार शाम दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गई. अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. अमित शाह को शनिवार रात करीब 11 बजे दोबारा से एम्स में भर्ती  कराया गया था. एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम अमित शाह की देखरेख में लगी हुई थी. श्री शाह की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें जब अस्पताल में भर्ती किया गया था तो देश के विभिन्न हिस्सों में उनके जल्द स्वस्थ्य होने के लेकर दुआएं की गई थी.

 जानकारी के अनुसार, पिछले महीने भी गृहमंत्री कोरोना के बाद पोस्ट कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती हुए थे. इसके बाद 12 दिन बाद उन्हें 30 अगस्त को एम्स से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन 13 सितंबर को उन्हें फिर से पूर्ण चिकित्सा जांच के लिए भर्ती कराया गया था.

गृहमंत्री अमित शाह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल भर्ती कराए गए थे. इलाज के बाद वह ठीक होकर घर लौट आए थे, लेकिन थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें फिर से एम्स में भर्ती कराया गया था.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।