महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत खराब, मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर के लिए रवाना

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक खराब हो गई है. बिग बी ने ब्लॉग में लिखा है कि उनकी तबियत खराब लग रही है. बता दें कि फिलहाल अमिताभ जोधपुर में हैं, जहां वे फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग कर रहे थे.

अमिताभ बच्चन के इलाज के लिए मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर्ड विमान से जोधपुर रवाना हुई है. जांच के बाद ही ये फैसला किया जाएगा कि उन्हें मुंबई ले जाना है या नहीं. उन्होंने रात भर शूटिंग की है, जिसके बाद अचानक उनकी तबियत खराब हो गई. फिलहाल फिल्म में अमिताभ के साथ काम कर रहे आमिर खान उनके साथ ही हैं.

सुबह 5 बजे लिखे ब्लॉग में अमिताभ ने जानकारी दी है कि फिलहाल वे आराम कर रहे हैं और अपने हेल्थ की जानकारी देते रहेंगे. इधर जैसे ही ये खबर मीडिया में आई, सैंकड़ों की संख्या में अमिताभ बच्चन के फैन्स जोधपुर एयरपोर्ट पर जमा हो गए हैं. काफी लोग उनके होटल के आसपास भी जमा हो गए हैं.

बता दें कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म ठगों और उनके किस्सों पर आधारित है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।