फिर टाप पर बिग बी, इस बार इनकम टैक्स देने में नंबर वन रहे अमिताभ बच्चन

दिल्ली. साल 2018-19 के लिए अमिताभ बच्चन ने 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में जमा किए। उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा, “मिस्टर बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में अदा किए।” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये बॉलीवुड में किसी भी कलाकार की तरफ से इस पीरियड में भरा गया सबसे अधिक टैक्स है।

हाल के समय में, बिग बी ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का ऋण भी अदा किया है।उन्होंने इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी 10-10 लाख रुपये सहायता राशि दी थी।

वह ‘बदला’ फिल्म में दिखे थे और जल्द ही वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगे. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य भुमिकाओं में हैं. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द रूमी जाफरी निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।