Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

गोवा में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए एक्टर के साथ एक हादसा हो गया है. इस हादसे में एक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गोवा में एडवेंचर करना उनको भारी पड़ गया और उनके Spinal Cord के चोटिल होने की खबर आ रही हैं. इस हादसे के बाद एक्टर को पहले गोवा के अस्पताल में एडमिट कराया गया और अब एक्टर को बेंगलुरु एयरलिफ्ट कराया गया है. 

बता दें कि कन्नड़ एक्टर दिगनाथ के साथ ये हादसा हुआ है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दो दिन पहले वो चोटिल हुए थे, जिसके बाद उन्हें गोवा के मनिपल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन अब उन्हें गोवा से बेंगलुरु में एयरलिफ्ट करा दिया गया है. हादसे का शिकार हुए एक्टर दिगनाथ की उम्र 37 साल बताई जा रही है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज रामयुग में भी एक्टर दिगनाथ नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें – अदालत ने विधायक को सुनाई 10 साल की सजा, जानिए क्या है पूरा मामला …

एक तरफ जहां एक्टर दिगनाथ चोटिल होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं, तो वहीं एक और कन्नड़ एक्टर की लाश घर में खून से लथपथ मिली है, जिसके बाद से ही इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है. इस एक्टर का नाम है सतीश वज्र जो साउथ के जाने माने स्टार हैं. कहा जा रहा है कि पुलिस ने उनका शव उनके घर से खून से सना हुआ बरामद किया जिसके बाद उनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है.

वहीं हत्या का शक किसी करीबी पर ही जताया जा रहा है. हैरानी की बात ये है कि तीन महीने पहले ही एक्टर की पत्नी ने आत्महत्या कर लिया था. वहीं अब पत्नी की मौत के बाद एक्टर की इस निर्मम हत्या ने उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है.

इसे भी पढ़ें – ‘स्कैम 1992’ की सफलता के बाद हंसल मेहता ला रहे नई फिल्म, सोनी लिव पर होगी रिलीज …

घर से निकलते हुए दिखा खून

कहा जा रहा है कि अभिनेता के पड़ोसी ने घर से खून निकलता हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस घर का दरवाजा तोड़ अंदर दाखिल हुई. घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगे थे जिसकी जांच करने पर पता चला कि दो लोगों ने उन पर हमला किया है. जिसके बाद मौके पर ही अभिनेता की मौत हो गई है.