जलजमाव से नाराज महापौर बैठे धरने पर, सड़क निर्माण में लापरवाही का लगाया आरोप

रामकुमार यादव, अंबिकापुर। शहर के रिंग रोड में जल जमाव की समस्या को लेकर महापौर डॉ अजय तिर्की, ननि के पीडब्ल्यूडी प्रभारी शफी अहमद, भाजपा और कांग्रेस पार्षद आज धरने पर बैठ गए. महापौर व पार्षदों ने सड़क निर्माण करने वाली कंपनी सीजीआरडीसी पर लापरवाही का आरोप लगाया है. दरअसल रिंग रोड में 4 से 5 जगहों पर जल भराव की समस्या है. जनप्रतिनिधियों की मांग कि जब तक पानी की निकासी सही तरीके से नहीं होती, तब तक महापौर अजय तिर्की धरने पर बैठे रहेंगे.

महापौर अजय तिर्की ने बताया कि सीजी आरडीसी के अंडर में रिंग रोड का निर्माण किया गया है, जिसका निर्माण जल्दबाजी में किया गया है, जिससे बारिश में जलभराव की स्थिति निर्मित हो जाती है. जब तक यहां से पानी की निकासी नहीं होती, तब तक हम यहां धरने पर बैठेंगे. उच्चधिकारी से भी इस मसले पर बात की गई है.

 

बता दें कि अंबिकापुर के रिंग रोड में100 करोड़ की लागत से सड़क बनाया गया है. लेकिन कई जगहों पर पानी की निकासी की समस्या आ रही है. इससे लोग काफी परेशान है. घरों में पानी भरने के बाद लोगों ने महापौर से शिकायत की. इसके बाद वे धरने पर बैठ गए.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।