आईपीएल के आयोजन को लेकर अनिल कुंबले ने कही बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क – कोरोना वायरस के कहर के चलते आईपीएल का आयोजन मौजूदा साल अबतक तय समय में नहीं हो सका है और इसके आयोजन को अभी अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। जिसके बाद अब आईपीएल के आयोजन को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और अभी भी लोगों को उन्मीद है कि आईपीएल का आयोजन होगा, भले ही खाली स्टेडियम में ही क्यों न हो।

Close Button

 

इस बात को अब और बल तब मिल गया, जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान, टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच और मौजूदा समय में आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने उम्मीद जताई है कि इस साल आईपीएल का आयोजन होगा। उन्होंने कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए क्रिकेट की इस सबसे बड़ी लीग के बिना दर्शकों के भी आयोजन का समर्थन किया है, ये अभी आधिकारिक नहीं है, लेकिन जो खबरें सूत्रों से मिल रही है उसके मुताबिक बीसीसीआई इस अहम टूर्नामेंट को अक्टूबर में कराने की सोच रहा है।

 

एक स्पोर्ट्स चैनल के एक कार्यक्रम में अनिल कुंबले ने कहा कि हां हम इस साल आईपीएल के आयोजन के प्रति आशान्वित हैं, लेकिन इसके लिए हमें कार्यक्रम को काफी व्यस्त करना होगा, अगर हम दर्शकों के बिना भी मैच का आयोजन करते हैं तो फिर इन्हें तीन या चार स्थलों पर आयोजित किया जा सकता है, इसके आयोजन की अब भी संभावना है, हम सभी आशावादी हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।