Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा की विशेषता वाला पंजाबी रोमांटिक ट्रैक ‘सूफी सूफी’ शुक्रवार को रिलीज हो गया है. गाने को पंजाबी कलाकार दिलराज ग्रेवाल ने लिखा और गाया भी है. म्यूजिक वीडियो में उन्हें अंजलि के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है.

‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करने के बाद अंजलि इंटरनेट सेंसेशन बन गई. इसी के चलते उनको कंगना रनौत की मेजबानी वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में एक प्रतियोगी के रूप में चुना गया, जहां कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ उनके रोमांस के बारे में अफवाहें तब तक फैल गईं थी. इस गाने ‘सूफी सूफी’ की शूटिंग मास्को में की गई है. गाने का प्रोडक्शन डिजाइन आलीशान है और इसमें कुछ खूबसूरत लोकेशन हैं.

इसे भी पढ़ें – कनिका मान और राज अनादकत का पहला म्युजिक वीडियो रिलीज, लॉन्चिंग के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …

गाने के विमोचन पर टिप्पणी करते हुए, म्यूजिक लेबल सागा म्यूजिक के निर्माता और मालिक, एस.डी. सुमीत सिंह ने कहा, “मैं नए चेहरों और प्रतिभाओं को लाता रहूंगा और केवल कुछ जाने-माने चेहरों को प्रदर्शित करने के टाइपकास्ट मानकों के खिलाफ जाऊंगा। मेरा यह भी मानना है कि भारत दिलराज ग्रेवाल जैसी गुप्त प्रतिभाओं से भरा है जो केवल एक सही मंच का इंतजार करते हैं.”

इसे भी पढ़ें – 2 सालों से टल रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, अब फिक्स हुई तारीख, जानिए कब लेंगे 7 फेरे …

दिलराज सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘कुलचे छोले’ की भी तैयारी कर रहे हैं. म्यूजिक लेबल सागा म्यूजिक को क्षेत्रीय और हिंदी संगीत बाजार में हिट देने के लिए जाना जाता है.