whatsapp

Ankita Bhandari Murder Case: बीजेपी ने आरोपी पुलकित के पिता Vinod Arya को पार्टी से निकाला, गुस्साई भीड़ ने रिजॉर्ट में लगाई आग

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले (Ankita Bhandari murder case in Uttarakhand) में विनोद आर्य (Vinod Arya) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बीजेपी ने उन्हें और उनके बेटे अंकित आर्य को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है. यह कार्रवाई भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने की है. बता दें कि अंकित आर्य पुलकित आर्य के भाई हैं. वहीं, सरकार ने अंकित आर्य को उत्तराखंड ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष के पद से भी मुक्त कर दिया है.

इस हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case in Uttarakhand) को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में आग लगा दी. बता दें कि इससे पहले भी स्थानीय निवासियों ने रिजॉर्ट को लेकर शिकायत की थी. स्थानीय लोगों ने भाजपा विधायक रेणु बिष्ट ( BJP MLA Renu Bisht) का विरोध किया और उनकी कार में तोड़फोड़ की. बाद में पुलिस की सुरक्षा में विधायक को बाहर निकाला गया.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami ) ने शनिवार सुबह जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अंकिता भंडारी का शव बरामद कर लिया गया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हृदय विदारक घटना से मन बहुत आहत हुआ है. साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. इसके लिए पुलिस उप महानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था. इस गंभीर मामले की गहन जांच के आदेश दिए थे.

बता दें कि इससे पहले आधी रात को प्रशासन ने आरोपी पुलकित आर्य के वंतारा रिसॉर्ट को बुलडोजर (Ankita Bhandari Murder Case) से तोड़ दिया था. स्थानीय लोगों ने पहले भी रिजॉर्ट को लेकर शिकायत की थी कि यहां अनैतिक कार्य होते हैं, लेकिन फिर कोई कार्रवाई नहीं की गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई की. मुख्यमंत्री धामी के निर्देश के बाद प्रशासन ने कार्रवाई की.

वहीं शुक्रवार को जब पुलिस पुलकित आर्य समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर रही थी, उसी समय स्थानीय लोगों ने पुलिस वाहन को रोका और भाजपा नेता के बेटे समेत तीन आरोपियों की पिटाई कर दी. इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई थी.

इसे भी पढ़ें-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button