whatsapp

अंकिता भंडारी का Exclusive Whatsapp Chat… दोस्त से कहा, ‘गरीब हूं तो क्या 10 हजार में बिक जाऊं…’,

अंकिता भंडारी हत्याकांड (Uttarakhand Resort Murder) में हर घंटे कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है. अंकिता (Ankita Bhandari latest News) पर रिजॉर्ट में किस तरह के गलत काम करने का दबाव बनाया जा रहा था, इससे जुड़ी एक व्हाट्सएप चैट सामने आई (Ankita Bhandari Whatsapp Chat) है. इस चैट में अंकिता में अपने दोस्त से बात की थी और उसे बताया था कि किस तरह के पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता उसे वीआईपी गेस्ट को स्पेशल सर्विस देने के लिए मजबूर कर रहे थे. वहीं, घटना वाली रात अंकिता भंडारी ने रिजॉर्ट के कुक से भी बात की थी. (खबर के अंत में देखे पूरा चैट)

 18 सितंबर को वॉट्सएप चैट में अंकिता (ankita bhandari news today) ने अपने दोस्त को यह भी बताया कि एक शराबी गेस्ट ने एक बार उसे जबरदस्ती गले लगा लिया था. तब रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य के मैनेजर अंकित गुप्ता ने उसे चुप रहने के लिए कह दिया था. उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार भी अपने बयान में अंकिता पर गलत काम के लिए दबाव की बात कह चुके हैं.

इसके साथ ही रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम कर रही अंकिता भंडारी ने आगे चैट पर लिखा (Ankita Bhandari Whatsapp Chat), इस रिजॉर्ट में बहुत इनसिक्योर (सुरक्षित) महसूस होता है. अंकित गुप्ता (रिजॉर्ट मैनेजर) मेरे पास आया और बोला कुछ बात करनी है. फिर मैं उसके साथ गई. रिसेप्शन के कॉर्नर पर ले जाकर उसने बोला कि सोमवार को वीआईपी गेस्ट आ रहे हैं, तो उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस चाहिए. मैंने कहा कि मैं क्या करूं? तो बोला कि तुम तो कह रही थीं कि स्पा वगैरह करोगी. मैंने कहा कि एक्स्ट्रा सर्विस की बात हुई थी, स्पा की बात कहां से आ गई. फिर वह बोला कि गंवारों वाली हरकतें मत करो, गेस्ट देख रहे हैं. (ankita bhandari news in hindi)

Ankita Bhandari Whatsapp Chat

चैट के मुताबिक अंकित ने कहा कि मैंने यह नहीं कहा कि तुम करो. मैं बोल रहा हूं कि अगर तुम्हारी पहचान में कोई लड़की हो तो बताना, क्योंकि गेस्ट 10 हजार रुपए दे रहा है. मैंने उसको बोला कि मैं गरीब हूं तो क्या तुम्हारे इस रिजॉर्ट के लिए 10 हजार में बिक जाऊं. मैं समझ रही हूं कि दूसरी लड़की वाला उन्होंने इसलिए बोला कि ताकि मैं 10 हजार के लालच में आकर मान जाऊं. एक्स्ट्रा सर्विस मतलब सेक्शुअल रिलेशन हैं.

सोशल मीडिया में वायरल वाट्सअप चैट

ये खबरें भी जरूर पढ़े-

Related Articles

Back to top button