SSR की डेथ एनिवर्सरी पर Ankita Lokhande ने घर पर रखा हवन, Sushant के साथ शेयर किया वीडियो…

दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की पहली डेथ एनिवर्सरी पर पूरा बॉलीवुड उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहा है. वहीं, टीवी शो Pavitra Rishta में सुशांत के साथ काम कर चुकीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने आज Sushant की पहली डेथ एनिवर्सरी के दिन अपने घर पर हवन रखा है. उन्होंने Sushant Singh Rajput के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी शेयर किया है. जिसमें हवन कुंड और उसमें जलती आग नजर आ रही है. मालूम हो कि Pavitra Rishta के सेट पर ही Sushant Singh Rajput और Ankita Lokhande की मुलाकात हुई थी. वक्त के साथ दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में बदल गई.

इसे भी पढ़ें- एक साल बाद भी नहीं सुलझी Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी, मां के नाम था आखिरी पोस्ट…

खत्म हो गया अंकिता-सुशांत का रिश्ता

Sushant Singh Rajput ने एक रियलिटी टीवी शो पर Ankita Lokhande को शादी के लिए प्रपोज भी किया था, जिसके जवाब में अंकिता ने एक्टर को हां कहा था. हालांकि जहां सुशांत के करियर ने रफ्तार पकड़ ली थी, वहीं अंकिता की गाड़ी अब भी शुरुआती गियर्स में ही थी. लिहाजा दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और दोनों ने एक समय के बाद अपने-अपने रास्ते हो लिए.

इसे भी पढ़ें- Ranbir की सलाह से अगले दिन ही हो गया Arjun Kapoor का ब्रेकअप, दी थी ये राय…

सोशल मीडिया से लिया था ब्रेक

बता दें कि Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी से थोड़ा ही पहले एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने अनाउंस किया था कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. हालांकि उनका सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले ऐसा करना फैंस को रास नहीं आया और उनके इस सोशल मीडिया डिटॉक्स की अनाउंसमेंट पर लोगों ने अंकिता को जमकर ट्रोल किया था.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।