बीजेपी के एक और विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता ने थाने में कहा- न्याय नहीं मिला तो कर लुंगी सुसाइड

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के बाद अब एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा है. बदायूं से विधायक कुशाग्र सागर पर 22 साल की महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिलता है तो मुझे आत्महत्या करनी होगी, मुझे धमकियां मिल रही हैं और समाज में उपहास का विषय बन गई हूं. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां आरोपी विधायक के बरेली के घर पर काम करती थी. पीड़िता भी मां के साथ विधायक के घर आती-जाती थी. पीड़िता ने ये आरोप तब लगाए हैं जब अगले महीने 17 तारीख़ को विधायक की शादी होनी है. कुशाग्र सागर बदायूं के बिसौली विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर 2017 में विधायक बने है.

महिला ने बताया कि 2012-2014 के समय जब वो नाबालिग़ थी. तब विधायक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका यौन शोषण किया. विधायक के क़रीबियों ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने कहा है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगी. मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं. मुझे समाज में भी उपहास का विषय बनाया जा रहा है. बता दें कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि उन्नाव रेप मामले में भी बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप है. फिलहाल कुलदीप सिंह सेंगर अभी जेल में है. सीबीआई ने मामला दर्ज कर लिया है और अभी भी सीबीआई कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।