अंतागढ़ टेपकांड मामला : फिरोज सिद्दीकी ने SIT को दिया वॉयस सैंपल, कहा- रमन सिंह ने फोन पर मंतूराम का नाम कराया था वापस

हेमंत शर्मा,रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम पवार के बाद फिरोज सिद्दीकी ने भी अपना वॉयस सैंपल एसआईटी को दे दिया है. एसआईटी की टीम ने सिद्दीकी का भी मेकाहारा अस्पताल के ईएनटी विभाग में वॉयस सैंपल लिया है. वॉयस सैंपल के बाद टेपकांड मामले की जांच में तेजी आएगी. जिससे कि इस पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.

फिरोज़ सिद्दीकी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि रमन सिंह ने ही फोन पर मंतूराम पवार को उपचुनाव में नाम वापस लेने आश्वस्त किया था. ऑडियो रिकॉर्डिंग एसआईटी को सौंप रहे है. फोन पर फिरोज़ ने पुनीत गुप्ता को कॉल किया था. पुनीत गुप्ता ने रमन सिंह से बात कराई थी.

बता दें कि मंगलवार को आरोपी मंतूराम पवार ने एसआईटी के सामने अपना वॉयस सैंपल दे दिया है. वॉयस सैंपल को सीडी के माध्यम से जांच के लिए भेजा गया है. रिकार्डिंग में जो शब्द है, उससे मिलते जुलते शब्द बोलवाये गए है. करीब 20 मिनट की रिकॉर्डिंग हुई है उसे जांच के लिए भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।