अंतागढ़ टेपकांड : मंतूराम पवार को SIT ने वॉयस सैंपल देने भेजा नोटिस …

हेमंत शर्मा,रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में कल मंगलवार को आरोपी मंतूराम को एसआईटी ने नोटिस भेज वॉयस सैंपल देने तलब किया है. मंतूराम पवार को तीन दिसंबर को हाजिर होने के निर्देश दिए गए हैं.

नोटिस में कहा गया है कि तीन दिसंबर को 11.00 बजे सायबर कंट्रोल रूम, थाना गंज परिसर रायपुर में मंतूराम पवार निवासी- पखांजुर वाईस सैम्पल देने हेतु उपस्थित रहें.

 

मंतूराम पवार ने बताया कि कल मंगलवार को 11 बजे गंज थाना अपना वाईस रिकार्डिंग देने जाउंगा, जब मैं वाईस देने तैयार हूँ तो डा.रमनसिंह के दामाद डा.पुनित गुप्ता, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और अमित जोगी को भी वाईस देना चाहिए. यदि नहीं देते हैं तो मा.न्यायालय की अपमानना है ,तथा अंतागढ़ प्रकरण में साक्ष्य छुपाना चाहते हैं. यदि र्निदोष हैं तो वाईस देने में हिचकिचाहट क्यों.

गौरतलब है कि अंतागढ़ टेपकांड मामले में कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक ने पंडरी थाना में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, उनके पुत्र अमीत जोगी, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता, मंतूराम पवार, पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद सरकार ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।