Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

ओडिशा। ओडिशा के मलकानगिरी जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. यहां के पेप्पड़ मेटला के जंगल में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक नक्सली को ढेर कर दिया गया है. मौके से एसएलआर भी बरामद हुआ है. आज जिला पुलिस और बीएसएफ ने संयुक्त कार्रवाई की है. घटना चित्रकोंडा थाना क्षेत्र की है. फिलहाल इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया गया है.

एंटी नक्सल ऑपरेशन लगातार सफल हो रहा है और नक्सली बैकफुट पर हैं. कल तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडम जिले में सुरक्षाबलों ने 8 नक्सलियों को ढेर कर दिया था. यहां गंगारम पंचायत के नैलामड़गु जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें 8 नक्सली मारे गए थे. घटनास्थल से पुलिस को भारी संख्या में हथियार और नक्सली सामान भी बरामद हुए थे.

छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, तेलंगाना, ओडिशा में नक्सली मंसूबों को लगातार नाकाम किया जा रहा है और पिछले कुछ महीनों में यहां इनके खात्मे के लिए बड़े ऑपरेशंस चलाए गए हैं. जिनमें बहुत सफलता मिली है.

वहीं छत्तीसगढ़ सरकार ने भी कहा है कि नक्सलियों का सफाया प्रदेश से कर दिया जाएगा. अभी बुधवार को आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार भी सुकमा के कोंटा पहुंचे थे, जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर नक्सली अभियान की समीक्षा की थी. प्रदेश में एंटी नक्सल अभियान को और तेज करने की रणनीति तैयार की गई है.