अब Twitter में Anupam Kher के साथ हुआ खेल, एक्टर ने जमकर लगाई लताड़…

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर Anupam Kher सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी पत्नी किरण खेर का हेल्थ अपडेट भी वो सोशल मीडियो के जरिए लगातार देते रहते हैं. वहीं अब एक्टर Anupam Kher ने आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आ गई है. एक्टर ने आंकड़ों का खुलासा करते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह तकनीकी खराबी है या कुछ और बात है.

Close Button

दिखी Anupam Kher की नाराजगी

Anupam Kher ने गुरुवार को एख ट्वीट किया, ‘प्रिय ट्विटर और ट्विटर इंडिया. मेरा पास बीते 36 घंटे में 80,000 से कम फोलोवर्स हैं. क्या आपके ऐप में कोई गड़बड़ है या कुछ और हो रहा है!! यह एक ऑब्जर्वेशन है. अभी कोई शिकायत नहीं है..’

इसे भी पढ़ें- OMG! वैक्सीन लेने के बाद से ही शरीर पर चिपक रहा है स्टील के बर्तन, देखें VIDEO

बता दें कि एक्टर आगामी डोक्यूमेंटी फिल्म ‘भुज: द डे इंडिया शुक’ की एंकरिंग और कहानी सुनाने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर इस सप्ताह के शुरू में जारी किया गया था. डोक्यूमेंट्री 2001 के विनाशकारी भूकंप के बारे में है और जीवित बचे लोगों, बचाव दल, पत्रकारों, फोटोग्राफरों को कैप्चर करता है. यह फिल्म 11 जून को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।