मुख्यमंत्री जी देख रहे हैं! आपके मंत्री बिसाहूलाल सिंह कह रहे ‘सवर्ण महिलाओं को घर से खींचकर निकालो बाहर’, फिर… देखिए VIDEO

न्यामुद्दीन,अनूपपुर। हमेशा विवादों के घेरे में रहने वाले प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह एक बार फिर अपने बिगड़े बोल को लेकर विवादों में आ गए हैं. मंत्री बिसाहूलाल ने अपने दिल की भड़ास निकलते हुए सवर्ण (ठाकुरों) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ठाकुर अपने महिलाओं को घर में कैद कर हमारी महिलाओं से घर का काम कराते हैं. इसलिए ठाकुरों की महिलाओं को पकड़कर-पकड़कर घर से निकालकर उनको भी समाज के साथ काम कराओ, तभी समानता आएगी.

दरअसल अनूपपुर जिले के ग्राम फुनगा में सर्वजन सुखाय सामाजिक संस्था ने नारी रत्न सम्मान समारोह का आयोजन किया था. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह शामिल होने पहुंचे. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े ठाकुर ठकार अपने घर की महिलाओं को समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चलने नहीं देते हैं. बड़े-बड़े लोग ठाकुर ठाकर अपने घर की महिलाओं को घर में कैद करके रखते हैं.

VIDEO: भोपाल में NSUI के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई घायल और दर्जनों कार्यकर्ता हिरासत में, कमलनाथ बोले- यह सरकार का तानाशाही रवैया

मंत्री बिसाहूलाल ने कहा कि समानता लाना है, तो उच्च जाति की महिलाओं को भी घर से खींचकर निकालो. उनको भी समाज के साथ काम कराओ, तभी समानता आएगी. बता दें कि मंत्री पहले भी कांग्रेस प्रत्याशी रहे विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. जिस पर चुनाव आयोग ने बीजेपी से 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा था. इसके साथ ही पूर्व में भी अन्य मामलों को लेकर विवादों में रहे हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।