Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में नाबालिग बच्चियों के साथ दुराचार के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। यहां आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला कोतमा थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां एक नाबालिग को अगवाकर आरोपी ने बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार किया। बाद में आरोपी पीड़िता को घर के पास छोड़ कर फरार हो गया। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

दरअसल, नाबालिग के परिजनों ने 16 जून को कोतमा थाने पहुंचकर शिकायत करते हुए बताया कि उनकी 13 साल की बच्ची 15 जून से अचानक कहीं लापता हो गई। शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया। वहीं 24 जून को नाबालिग के परिजन नाबालिग के घर पहुंच जाने पर उसे थाना लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने नाबालिग का बयान लिया।

पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि 15 जून को गोडारू निवासी 28 वर्षीय काशीराम चौधरी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ शहडोल ले गया था। जहां उसे किराए के मकान पर रखा और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और 26 जून को उसे वापस उसके घर के पास छोड़कर भाग गया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी काशीराम चौधरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी में जुटी हुई है।

कोतमा एसडीओपी शिवेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि कोतना थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग को गोडारू गांव का युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, धारा 376 समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को अगवा कर दो महीने तक शादी का झांसा देकर दुराचार करने का मामला सामने आय़ा था। इस मामले में भी पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus