whatsapp

फिल्म ‘दोबारा‘ की स्क्रीनिंग पर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने बिना सैंडिल उतारे जला दिया दीपक, भड़क उठे लोग …

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दोबारा‘ की स्क्रीनिंग मेलबर्न में हुई है. इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ है. ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2022 का आयोजन किया गया था. इस दौरान कार्यक्रम में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू भी मौजुद थे. कार्यक्रम में दीप प्रज्जवलित भी किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद तापसी और अनुराग ट्रोल हो गए.

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस कार्यक्रम में तापसी ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था उसके ऊपर उन्होंने मैचिंग श्रग कैरी किया था. वहीं, तमन्ना ने ब्लैक और ग्रीन गाउन के साथ ग्लव्स पहन रखा था. दीप प्रज्जवलन के समय पहले तापसी दीया जलाया, फिर वह मोमबत्ती तमन्ना को पकड़ा दिया. तभी वह अपनी सैंडिल उतार देती हैं. उसके बाद अनुराग कश्यप दीया जलाते हैं.

इसे भी पढ़ें – आजादी के 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर Akshara Singh का नया गाना आया सामने, तिरंगे के रंग में रंगी नजर आईं एक्ट्रेस …

सामने आए वीडियो में तमन्ना सैंडिल उतारती हुई दिखाई दी, जबकि तापसी और अनुराग सैंडिल-जूते पहने-पहने ही दीया जला दिया. ये देखकर लोग भड़क गए और ये दोनों ट्रोल्स ने के निशाना पर आ गए.

इसे भी पढ़ें – 75वें स्वतंत्रता दिवस : गाड़ी के बाहर आकर रूबीना दिलैक ने फहराया झंडा, फिर तिरंगे के साथ किया ये काम, देखिए ये Video …

वायरल हुए इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, असली भारतीय तमन्ना हैं. वहीं एक यूजर ने कहा, यही वजह है कि बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. एक ने लिखा, तमन्ना ने बहुत खूबसूरती से अपनी संस्कृति को दिखाया. एक ने लिखा, तापसी में बहुत घमंड है अनुराग कश्यप की तरह. जानकारी के लिए बता दें कि ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button