Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने तीन साल बाद ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ फिल्मों में वापसी की है. ये फिल्म महिला क्रिकेट की सर्वकालिक महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है. अनुष्का ने ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी शूटिंग भारत और यूके में होगी और इसका निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्स कर रहा है.

फिल्म को लेकर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कहती हैं कि “ऐसा लगता है कि यह मेरी पहली फिल्म फिर से है और मैं ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, एक ऐसी फिल्म जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं. दुर्भाग्य से महामारी ने मुझे फिल्मों में लौटने से दूर रखा है. इस फिल्म के लिए जल्दी से फिल्मांकन शुरू करो. मैं पहले से ही प्रशंसकों और दर्शकों के साथ मनोरंजन करना और उनसे जुड़ना पसंद करती हुं.” खबर है कि, अनुष्का क्रिकेट फिल्म के 30 दिन के शेड्यूल की शूटिंग के लिए यूके जाएंगी.

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

अभिनेत्री कहती हैं कि “इस पैमाने की एक फिल्म को सभी विभागों में जबरदस्त तैयारी की जरूरत थी और हमें खुशी है कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ शैली में शुरू हुई है. झूलन गोस्वामी अपने लक्ष्य में सफल रही और भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं. 2018 में उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था. झूलन गोस्वामी के नाम एक अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है.

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

अनुष्का कहती हैं, “यह एक सच्चाई है कि महिलाओं को इस पितृसत्तात्मक दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए अतिरिक्त कोशिश करनी पड़ती है. झूलन गोस्वामी का जीवन इस बात का प्रमाण है कि उन्होंने अपनी नियति खुद गढ़ी और हर इंच स्पॉटलाइट और पहचान के लिए संघर्ष किया. मुझे उम्मीद है कि मैं झूलन के जीवन और समय से प्रेरित इस अविश्वसनीय स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर सकती हूं. मैं खुद को चुनौती देने के लिए उत्साहित हूं और हर दिन ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग के लिए खुद को आगे बढ़ाती हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं कर सकती हूं इस फिल्म के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें.