whatsapp

श्रद्धा जैसा आराधना हत्याकांड : युवक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 5 टुकड़ों में मिली सिर कटी लाश

आजमगढ़. दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की तरह एक और आराधना हत्याकांड सामने आया है. आजमगढ़ जिले में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. युवती की सिर कटी लाश 5 टुकड़ों मिली है.

अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पुरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं से पांच टुकड़ों में शव बरामद होने के मामले का पुलिस ने आराधना हत्याकांड खुलासा कर दिया है. इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. हथियार बरामदगी के दौरान हमला करने पर पुलिस की कार्रवाई में वह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक लड़की की पहचान अराधना के रूप की है. आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आराधना की हत्या करने में आरोपी प्रिंस ने अपने अभिभावक समेत कई रिश्तेदार की मदद भी ली है. अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी ने आराधना की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने प्रिंस की जगह किसी और शादी की.

विवाहित युवती की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला. बेपनाह इश्क के नफरत में बदलने की कहानी है युवती की हत्या कर टुकड़ों में फेंका जाना. आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने चुनौती बने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया तो लोग लोग एक बार सोचने पर मजबूर हो गए. 

इसे भी पढ़ें – श्रद्धा हत्याकांड पर डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- हिंदू लड़कियों की हत्या साजिश, जिहाद की आड़ में हो रहे मर्डर

बीते 15 नवंबर को अहरौला थाना के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पुरा स्थित एक कुएं से दुर्गंध आने के कारण ग्रामीणों ने झांका तो उनकी चीख निकल आई. युवती का सिर कटा शव पानी में तैर रहा था. उसके हाथ, पैर अलग-अलग तैर रहे थे. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी सख्त नफरत करने वाले ने काट डाला हो. उसका सिर पुलिस बरामद नहीं कर सकी थी. पांच दिन बाद पुलिस ने रविवार को हत्याकांड का खुलासा किया. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button