Ranbir की सलाह से अगले दिन ही हो गया Arjun Kapoor का ब्रेकअप, दी थी ये राय…

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Arjun Kapoor अपनी फिल्मों के लिए कम और पर्सनल लाइफ के लिए ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. वहीं, अब Arjun Kapoor ने Ranbir Kapoor से जुड़ा एक किस्सा बताया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक इंटरव्यू में Arjun से पूछा गया कि अगर आपको किसी से रिलेशनशिप एडवाइस लेनी हो तो रणवीर सिंह और वरुण धवन में से किससे लेंगे? इसका जवाब देते हुए अर्जुन कहते हैं ‘रणवीर, रणवीर? पागल हो क्या?

इसके बाद Arjun Kapoor ने रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेने पर Ranbir Kapoor के साथ एक किस्सा साझा किया. Arjun ने बताया कि एक रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर से सलाह ली थी. उसका असर ये हुआ कि Arjun का ब्रेकअप ही हो गया.

अर्जुन कपूर ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि इस मामले में किसी भी एक्टर से सलाह बेकार ही है’. Arjun Kapoor ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा- ‘मैं और रणबीर बालकनी में खड़े थे. Ranbir ने अंधेरे की ओर देखते हुए कहा ‘अगर तू खुश नहीं है, तो जाने दे.’ वो पल इम्तिहाज अली की किसी फिल्म की तरह था और अगले ही दिन मेरा ब्रेकअप हो गया था. और उसी वक्त मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को मैसेज करके कहा कि हमे बात करनी होगी और अगले दिन ही ब्रेकअप हो गया. इसलिए Ranbir Kapoor से कभी भी रिलेशनशिप के लिए सलाह मत लेना.’

बात करें अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो एक विलेन 2 में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा अर्जुन फिल्म भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडिस के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।