सैनिक का आतंकियों ने किया अपहरण, सेना ने इलाके को घेरा

दिल्ली. मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से आतंकियों ने एक जवान का अपहरण कर लिया। जवान 15 दिन की छुट्टी पर घर आया हुआ था। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया है। बताया जा रहा है कि जवान उत्तराखंड के देहरादून में तैनात था।

बडगाम जिले के चाडूरा इलाके के काजीपोरा गांव से रात में आतंकियों ने छुट्टी पर घर आए जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैंट्री के जवान मोहम्मद यासीन का अपहरण कर लिया। सूत्रों ने बताया कि आतंकी उसके घर पर पहुंचे और उसे उठा ले गए। परिवार के लोगों ने विरोध किया लेकिन आतंकी नहीं रुके।

आतंकियों के जाने के बाद परिवार वालों ने उसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सेना, सीआरपीएफ तथा पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया। काजीपोरा, चाडूरा तथा साथ लगे पुलवामा जिले के कई इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया है।

इसके पहले भी आतंकियों ने कई जवानों का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी। पिछले साल ईद पर घर जा रहे पुंछ निवासी जवान औरंगजेब का आतंकियों ने अपहरण किया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।